Home अपराध बदलते घटनाक्रम के तहत बीजेपी सांसद के बेटे ने कोर्ट में दी...

बदलते घटनाक्रम के तहत बीजेपी सांसद के बेटे ने कोर्ट में दी सरेंडर की अर्जी !

1373
0

एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत मोहनलाल गंज से बीजेपी सांसद के बेटे ने नाटकीय घटनाक्रम के तहत कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी है. वहीं, अदालत ने मामले की सुनवाई 12 मार्च को तय की है.

लखनऊ: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दाखिल की है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की स्थानीय अदालत में हे आत्मसमर्पण की अर्जी दी गई है. खुद पर गोली चलवाने और साजिश के मामले में सांसद का बेटा आयुष वांछित चल रहा है. वहीं, थाना मड़ियाव ने अपनी रिपोर्ट में साफ किया कि उसे सरेंडर से कोई आपत्ति नहीं है. इस बीच कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिये 12 मार्च की तारीख तय की है.

वहीं, बुधवार को दिनभर लखनऊ पुलिस आयुष का कोर्ट से लेकर थाने तक इंतजार करती रही.

सामने आया था वीडियो

बेहद नाटकीय मामले में आयुष और उसके एक रिश्तेदार आदर्श सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 120बी, 420, 505 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले मोहनलाल गंज से बीजेपी के लोकसभा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोलीबारी मामले में नया मोड़ आ गया था. बीजेपी सांसद के बेटे आयुष ने एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए हैं. इस वीडियो संदेश में उसने अपनी पत्नी अंकिता पर कई आरोप लगाए हैं.

वीडियो में आयुष ने कहा, “मैं जब से अंकिता से मिला हूं तभी से बर्बादी शुरू हो गई है. मुझे फंसाया जा रहा है. अंकिता ने मेरे पिता के विरोधियों के साथ मिलने की धमकी दी है.” इस वीडियो में आयुष अपनी पत्नी के खिलाफ और पिता के बचाव में बोलता नजर आ रहा है. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. आयुष अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि बीते हफ्ते बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी. गोलीबारी में घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और मामले की जांच शुरू की गई. जांच में पूरा मामला फर्जी निकला. पुलिस ने कुछ घंटों में ही इस घटना का खुलासा कर दिया था. पुलिस ने मामले में आयुष और उसके साले आदर्श के खिलाफ मड़ियांव थाने में एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस ने बताया कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर हमले की साजिश रची थी. आयुष ने आदर्श से अपने ऊपर गोली चलवाई थी. वारदात के बाद से आयुष फरार चल रहा है. पुलिस आयुष के साले आदर्श को गिरफ्तार कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here