Home Uncategorized महिला वकील के अपहरण का प्रयास ! रिपोर्ट दर्ज !

महिला वकील के अपहरण का प्रयास ! रिपोर्ट दर्ज !

1454
0

बडौत में दिल्ली बस स्टैंड पर बुधवार की शाम बस का इंतजार कर रही एक महिला अधिवक्ता को बाइक सवार युवकों ने तमंचे के बल पर अगवा करने की कोशिश की। शोर सुनकर लोग एकत्र हुए तो आरोपियों ने महिला अधिवक्ता को हमला करके घायल कर दिया। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के मलकपुर गांव निवासी महिला अधिवक्ता बुधवार की शाम दिल्ली स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे और तमंचे के बल पर उसे अगवा करने की कोशिश की। महिला अधिवक्ता ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो युवकों ने महिला अधिवक्ता को तमंचे की बट से हमला करके घायल कर दिया और कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद फायरिंग करते हुए हमलावर फरार हो गए। घटना की सूचना पर अधिवक्ता अमित वशिष्ठ के नेतृत्व में काफी संख्या में वकील एवं ग्रामीण कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सीओ आलोक कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर गांव के ही विकास, आशीष व सचिन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here