Home राजनीति गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में तैनात होंगे 43 हजार जवान !

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में तैनात होंगे 43 हजार जवान !

1323
0

गुजरात के छह शहरों में 21 फरवरी को होने जा रहे नगर निकाय चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने की तैयारियां की जा रही हैं। राज्य के पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने बताया कि चुनाव के दौरान सभी छह शहरों में 43 हजार जवान तैनात किए जाएंगे, जो चप्पे-चप्पे पर नजर रखेंगे। 
यंहा होंगे निकाय चुनाव
जानकारी के मुताबिक, गुजरात के छह बड़े शहरों अहमदाबाद, राजकोट, सूरत, वड़ोदरा, भावनगर और जामनगर में 21 फरवरी को नगर निकाय चुनाव होंगे। इन चुनावों की मतगणना 23 फरवरी को होगी।
डीजीपी ने दी यह जानकारी, अब तक आठ करोड़ की शराब जब्त!
डीजीपी भाटिया ने बताया कि चुनाव के दौरान नियमित यूनिट के 25 हजार पुलिसकर्मियों, होमगार्ड के 15 हजार जवानों और राज्य रिजर्व पुलिस बल के 3 हजार पुलिसकर्मियों को सभी छह शहरों में तैनात किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान राज्य में शराब तस्करी जोरों पर है। डीजीपी के मुताबिक, निकाय चुनाव के लिए 23 जनवरी को अधिसूचना जारी हुई थी। इसके बाद से पुलिस अब तक करीब आठ करोड़ रुपये की शराब जब्त कर चुकी है। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि पिछले महीने से अब तक 48 हजार से अधिक लाइसेंसधारी शस्त्रों को अस्थायी तौर पर जब्त किया गया है। उनका कहना है कि संवेदनशील मतदान बूथों पर अतिरिक्त बलों की तैनाती की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here